Powered By Blogger

Thursday 5 May 2011

RAJBHAR JI

चंद्रशेखर पटेल
शेखर इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग के अंतिम वर्ष के छात्र है! वो उत्तरी भारत इंजीनियरिंग कॉलेज, लखनऊ से इंजीनियरिंग कर रहे है! शेखर हमारी जाति के वाल्फैयर के लिए बहुत इच्छुक है! आप उसे cool_csp007@rediffmail.com मेल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं!

विजय प्रकाश
विजय मेकेनिकल इंजिनियर है ! वर्तमान में वह एचएससीसी में काम कर रहे है (भारत) लि. (भारत सरकार का उपक्रम.) ई -6 (ए), सेक्टर -01, नोएडा. (उत्तर प्रदेश) -201301. www.hsccltd.co.in, आप उसे ईमेल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं ! ईमेल: erviju@gmail.com, erviju@in.com, erviju@rediffmail.com

मनोज राज
मनोज राज एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर है जो एनआईआईटी से पास किये है !

कृष्णा कुमार राजभर :
कृष्णा हमारे देश के उन वीर जवानों मे से है जो हमारे देश की रक्षा करते है ! कृष्णा इंडियन आर्मी मे है ! कृष्णा के पिता जी भी ने इस देश की सेवा जूनियर कमिसन ऑफिसर के रूप मे की है ! अब वो सेवा निवर्रित है ! हमारे राजभर समाज को उनपर गर्ब है !

विजय राजभर
विजय पोस्ट ग्रेजुएट है तथा वर्तमान समय मे IGI एअरपोर्ट मे Executive(Ele. Store) engineering डिपार्टमेंट मे है ! साथ ही ये कोलकाता के IEI से बी-तेच कर रहे है !

आशीष कुमार राजभर
आशीष I.E .M लखनऊ से M B A कर रहे है ! उनका पता इस प्रकार है !
NAME:-ASHISH KUMAR
FATHER'S NAME:-SRI SATYA NARAYAN
VILLAGE:-RAICHAN PUR,POST:-MURDAHN BAZAR,DIST:-VARANSI
PH NO.:-9453673778
EMAIL ID:-a_ashishbhardwaj@rediffmail.com

डॉ. प्रदीप कुमार राय
डॉ. प्रदीप हमारे समाज के बहुत ही प्रतिष्टित परिवार से ताल्लुक रखते है ! ये हमारे राजभर समाज के रोल मॉडल स्वर्गीय श्री धनेश्वर राय जी के सुपुत्र है ! स्वं डॉ. प्रदीप एक होमोपथिक डाक्टर (B.Sc.,B.H.M.S.) है और हमारे समाज कि सेवा मे लगे रहते है ! वो अनेक राजभर कम्युनिटी से जुड़े हुए है जैसे- राजभर कल्याण मंच, राजसुहल्देव ट्रस्ट,राजभर मार्तंड !

शंकर राजभर
शंकर BSF मे ASI/RM मे पदासीन है ! वर्तमान समय मे वो डेल्ही मे कार्यरत है ! मूलत: वो कोलकाता के निवासी है और उनका जन्म स्थान आज़मगढ़ है !

रवि कुमार राजभर
रवि यु. पी. के मऊ जिले के रहने वाले है और chartered accountant के छात्र है ! उनका शौक क्रिकेट खेलना तथा कविता लिखना है ! इनके द्वारा लिखे कविता आप साईट पर देख सकते है ! बस गूगल ओपन कीजये और इनके नाम के साथ सर्च कीजये ! आप को इस उभरते हुए कवि कि कई कविताए मिलेंगी !
               
 AMAR RAJBHAR JI
9278447743

5 comments:

  1. CLICK ON THIS LINK TO GET MEMBERSHIP OF "RSO" (FREE)
    http://labs.google.co.in/smschannels/
    subscribe/RajbharStudentOrg

    ReplyDelete
  2. wow amar yar accha concept hai nice dear
    thanx

    santosh bhardwaj, 9013161127, 9696186447

    ReplyDelete